ऑनलाइन लव स्टोरी ....

एक लड़की एक लड़का एक दुसरे को बहुत प्यार करते थे, लड़की ने लड़के को देखा था पर लड़के ने लड़की को नही देखा था....
वो ऑनलाइन ही बात करत थे....
एक बार दोनो ने मिलने के बारे मे सोचा और दिन और समय तय किया।
लड़का बोला - "मैंने तुम्हे देखा नही है तो पहचानूँगा कैसै...??"
लड़की बोली - "मै सफेद ड्रेस मे और हाथ में एक लाल
गुलाब का फूल लेकर आऊँगी..."

लड़का अगले दिन सुबह खुश होकर उस लड़की से मिलने गया... पर उसने वहा जा कर देखा कि एक बूढ़ी औरत सफेद ड्रेस में हाथ में लाल गुलाब लिए खड़ी थी...
लड़का एक पल के लिए चौंक गया। उस बूढी औरत को देख कर पर लड़के ने उस बूढ़ी औरत से जाकर कहा -" I Love U मै ही हूँ वो जिसने तुमसे मोहब्बत की है..."
तभी वो औरत बोली - "लेकिन मै वो नही हुँ..!! जिसने तुमसे मोहब्बत कि है, वो तो उस पेड के पीछे खडी है.."
लड़की लड़के के पास आई और बोली अगर मै ये होती तो भी तुम मुझे प्यार करते...
लड़के ने कहा - "मैंने तुमको चाहा है, तुम्हारी खूबसूरती को नही, मैंने अपने ख्यालो मै तुमको पाया है, तुम्हारी तस्वीर को नही, मेरी हर धड़कन हर साँस पर तुम्ही हो, तुम्हारा रूप नही मुझे कोई फर्क नही पड़ता इस बात से की तुम कौन हो क्या हो... कैसी हो... मै तो बस इतना जानता हूँ, तुम वो जिसको मेरे दिल ने प्यार किया है... तुम वो हो जिसे मेरी आँखों ने नही मेरे दिल ने पसंद किया है... और बूढ़ा तो हम दोनों को ही होना है एक दिन इसका मतलब ये तो नही तब हमारे बीच प्यार नही होगा...."
ये सुनकर लड़की की आँखों में आँसू आ गए और उसने उस लड़के को गले से लगा लिया......
Reactions

Post a Comment

0 Comments

Close Menu